Tata Motors Job Requirements 2023 : टाटा मोटर्स कंपनी जॉब वेकेंसी का नोटिफिकेशन जारी, जाने योग्यता एवं आवेदन प्रक्रिया

Tata Motors Job Requirements 2023 : टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड गुजरात प्लांट के तरफ से फ्रेशर और अनुभवी छात्रो के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं । जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने की प्रक्रिया ऑफलाइन के माध्यम से 16/12/2023 को Tata motors passenger vehicles Ltd. Gate no -2 Vill-Narthkotpura, Tal-Sanand ,Distt-Ahmedabad में पहुचकर इंटरव्यू में भाग लेना होगा ।

वैसे अभ्यार्थी जो इस पदो पर आवेदन करना चाहते हैं तो कंपनी के तरफ से निर्धारित तिथि को पहुचकर इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं । इस पदों पर आवेदन कैसे करना है, इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गयी हैं । तो आइये इस आर्टिकल के माध्यम से इस भर्ती से सम्बंधित सभी जानकारी नीचे पुरे विस्तार से बताया गया है, इसके लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े ।

Tata Motors Job Requirements 2023
Tata Motors Job Requirements 2023

टाटा मोटर्स कंपनी जॉब वेकेंसी का नोटिफिकेशन जारी, जाने योग्यता एवं आवेदन प्रक्रिया । Tata Motors Job Requirements 2023

आप सभी युवाओं व आवेदको का हार्दिक स्वागत करना चाहते है अगर आप भी फ्रेशर और अनुभवी छात्रो के तौर पर करियर बनाना चाहते है तो आज मैं आपको इस आर्टिकल की मदद से Tata Motors Job Requirements 2023 के बारे में बताना चाहते है जिसके लिए आपको ध्यानपूर्वक इस आर्टिकल  को पढ़ना होगा ताकि आप पूरी जानकारी प्राप्त करके इस भर्ती  के लिए अप्लाई कर सकें।

Tata Motors Job Requirements 2023 Age Limit

वैसे अभ्यार्थी जो टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड गुजरात प्लांट के तरफ से फ्रेशर और अनुभवी छात्रो के लिए भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं उन सभी अभ्यार्थी की आयु सीमा कंपनी के तरफ से निर्धारित कर दी गयी हैं । जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष निर्धारित की गयी हैं ।

Tata Motors Job Requirements 2023 Qualification

जारी ताज़ा नोटिस के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की शैक्षणिक योग्यता विभाग के तरफ से निर्धारित कर दी गयी हैं । इस पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यार्थी को ITI all Technical Trade में पास होना अनिवार्य हैं।

Tata Motors Job Bharti 2023 Salary Package

  • Salary (8 Hours ) :- 16623 CTC
  • Shift :- A, B, C
  • Deduction :- PF, ESIC, PT In Hand :- 14307 /-
  • OT Rate RS :- 135/- PER HRS

Tata Motors Job Bharti 2023 Required Documents

  • Resume / Bio-date
  • Qualification Marksheet Original & Xerox
  • Aadhar Card Original & xerox
  • Pan Card Original & Xerox
  • Bank Account Xerox (ग्रामीण बैंक को छोड़कर)
  • Vaccination Certificate

Note : सभी अभ्यार्थी को सानंद बस स्टैंड के पास शिर्जी हॉस्पिटल में मेडिकल कराकर ही इंटरव्यू में भाग लेना हैं ।

How To Apply Tata Motors Job Requirements 2023

इच्छुक सभी अभ्यर्थी दी गई लिंक पर अपना ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन कर फार्म को डाउनलोड करके उसका प्रिंट आउट निकाल लेना हैं। फिर मांगे गए सभी जानकारी को सही सही भरना होगा । उसके बाद Tata motors passenger vehicles Ltd. Gate no -2
Vill-Narthkotpura, Tal-Sanand ,Distt-Ahmedabad में 16/12/2023 को 08:30 AM to 12 Am के बीच इंटरव्यू में शामिल होने के लिए पहुँच जाना हैं ।

nterview Date & Time : 16/12/2023 / ONLY & 08:30 AM to 12 Am

Interview Address :-Tata motors passenger vehicles Ltd. Gate no -2
Vill-Narthkotpura, Tal-Sanand ,Distt-Ahmedabad

For More Details Contact us :-Mr. Kanhaiya: 7621903492 (Only call and WhatsApp)
Call Time Only – 8 am to 5 pm
Contacts: Only call and WhatsApp

Tata Motors Job Requirements 2023 Important Links

Home Page Click Here
Official WebsiteClick Here

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी । अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई हैं तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी मिल सके ।

धन्यवाद !!!

Tata Motors Job Requirements 2023 – FAQ

Tata Motors Job Requirements 2023 Education Qualification?

जारी ताज़ा नोटिस के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की शैक्षणिक योग्यता विभाग के तरफ से निर्धारित कर दी गयी हैं । इस पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यार्थी को ITI all Technical Trade में पास होना अनिवार्य हैं।

Tata Motors Job Requirements 2023 Age Limit?

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष निर्धारित की गयी हैं ।

Leave a Comment