Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 : मारुति सुजुकी कंपनी में 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा अवसर, अभी अप्लाई करें

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 : मारुति सुजुकी कंपनी के तरफ से TW के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसमे आप ऑफलाइन के माध्यम से 500 पदों पर आवेदन कर सकते हैं । जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी को आवेदन की प्रक्रिया कैंपस सिलेक्शन के आधार पर की जाएगी । वैसे अभ्यार्थी जो इस पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन सभी अभ्यार्थी को 22 December 2023 को 09:00 AM में सतपुड़ा आईटीआई मांझापुर, जिला – बालाघाट (मध्य प्रदेश) स्थान पर कैंपस सिलेक्शन में पहुचना होगा ।

अगर आप भी मारुति सुजुकी कंपनी के तरफ से आई TW के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो कंपनी के तरफ से निर्धारित तिथि और समय पर पहुंचकर कैंपस सिलेक्शन में भाग ले सकते है । तो आइये इस आर्टिकल के माध्यम से इस भर्ती से सम्बंधित सभी जानकारी नीचे पुरे विस्तार से बताया गया है, इसके लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े ।

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023
Maruti Suzuki TW Vacancy 2023

मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, अभी अप्लाई करें । Maruti Suzuki TW Vacancy 2023

आप सभी युवाओं व आवेदको का हार्दिक स्वागत करना चाहते है अगर आप भी TW के पद पर करियर बनाना चाहते है तो आज मैं आपको इस आर्टिकल की मदद से Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 के बारे में बताना चाहते है जिसके लिए आपको ध्यानपूर्वक इस आर्टिकल  को पढ़ना होगा ताकि आप पूरी जानकारी प्राप्त करके इस भर्ती  के लिए अप्लाई कर सकें।

इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बता देना चाहते  है कि Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 हेतु अप्लाई करने के लिए आप सभी आवेदको एंव युवाओं  को कैंपस सिलेक्शन में भाग लेना होगा ताकि आपको कोई समस्या ना हो इसके लिए हम, आपको पूरी  प्रक्रिया  की जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे विस्तार से बताया गया हैं ताकि TW मे जॉब करके अपना करियर बना सकें।

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 Age Limit

वैसे अभ्यार्थी जो इस पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन सभी अभ्यार्थी की आयु सीमा कंपनी के तरफ से निर्धारित कर दी गयी हैं । जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष निर्धारित की गयी हैं।

Maruti Suzuki TW Bharti 2023 Education Qualification

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार मारुति सुजुकी कंपनी के तरफ से आई TW के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो उन सभी अभ्यार्थी की शैक्षणिक योग्यता बहुत ही कम रखी गयी हैं । अगर आप किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैट्रिक पास हैं तो आप इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं । इसके साथ ही साथ सम्बंधित क्षेत्र में आईटीआई पास हना अनिवार्य हैं।

  • ITI Trade :- फिटर, डीजल मैकेनिक, फाउंड्री मैन, वेल्डर, पेंटर (सामान्य), टर्नर, मशीनिस्ट, मशीनिस्ट (ग्राइंडर), टूल एंड डाई, मोटर मैकेनिक वाहन, ट्रैक्टर मैकेनिक, तकनीशियन ऑटोमोटिव मैन्युफैक्चरिंग, शीट मेटल, मैकेनिक ऑटो बॉडी रिपेयर, मैकेनिक ऑटो बॉडी पेंटिंग, प्लास्टिक प्रसंस्करण ऑपरेटर, ऑटोमोबाइल विनिर्माण

Maruti Suzuki TW Bharti 2023 Salary

  • Salary (8 Hours) :- रु. 29,200/-

लाभः- लगभग, मासिक कुल पारिश्रमिक रु. 29,200/- इसके अलावा, कंपनी अपनी
नीति के अनुसार रियायती भोजन, वर्दी और अन्य लाभ प्रदान करेगी।

Maruti Suzuki TW Bharti 2023 Required Documents

  • 1) मैट्रिक/10वीं की मार्कशीट और पासिंग सर्टिफिकेट
  • 2) आईटीआई मार्कशीट और पासिंग सर्टिफिकेट
  • 3) Aadhaar Card 4) पैन कार्ड
  • 5) सेल्फ फोटो (पासपोर्ट साइज)

Maruti Suzuki TW Bharti 2023 Selection Process

  • Written Test
  • Interview

How To Apply Maruti Suzuki TW Bharti 2023

इच्छुक सभी अभ्यर्थी दी गई लिंक पर अपना ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन कर फार्म को डाउनलोड करके उसका प्रिंट आउट निकाल लेना हैं। फिर मांगे गए सभी जानकारी को सही सही भरना होगा । उसके बाद असेसमेंट टेस्ट के लिये सतपुड़ा आई.टी. आई. लालबर्रा रोड मांझापुर जिला बालाघाट (म.प्र.) में दिनांक 22/12/2023 को सुबह 10 बजे तक आना अनिवार्य है। असेसमेंट टेस्ट में पास होने के बाद इंटरव्यू अगले माह जनवरी 2024 में होने की संभावना है।

Campus Placement Details :

  • Dates : 22 December 2023
  • Time : 09:00 AM
  • Venue : सतपुड़ा आईटीआई मांझापुर, जिला – बालाघाट (मध्य प्रदेश)

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 Important Links

Registration LinkClick Here
Official NotificationClick Here

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी । अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई हैं तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी मिल सके ।

धन्यवाद !!!

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 -FAQ’s

Maruti Suzuki TW Vacancy 2023 Age Limit?

Maruti Suzuki TW Job 2023 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने वाले अभ्यार्थी की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष निर्धारित की गयी हैं।

Maruti Suzuki TW Bharti 2023 Education Qualification?

अगर आप किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैट्रिक पास हैं तो आप इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं । इसके साथ ही साथ सम्बंधित क्षेत्र में आईटीआई पास हना अनिवार्य हैं।

Leave a Comment