Suzuki Motor Campus Placement 2023: सुजुकी मोटर कंपनी में अच्छी सैलरी वाली जॉब करने का सुनहरा मौका

Suzuki Motor Campus Placement 2023: अगर आप आईटीआई पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं । सुजुकी मोटर कंपनी जो अहमदाबाद, गुजरात में स्थित हैं उन्होंने आईटीआई पास छात्रों के लिए एक कैंपस का आयोजन कर रही है। वैसे अभ्यार्थी जो सुजुकी मोटर में नौकरी करने के लिए योग्य एवं इच्छुक हैं वे प्रशिक्षण के आधार पर कैंपस में उपस्थित होना होगा ताकि बेसिक इंटरव्यू के बाद उनका चयन हो सके ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुजुकी कंपनी 8 दिसम्बर को 8 दिसंबर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपना कैंपस स्थापित कर रही है। ऐसे में अगर आपका चयन हो जाता हैं तो आपको अच्छी सैलरी के साथ-साथ अच्छी सुविधाएं भी देखने को मिलती हैं। अगर आप भी इस इंटरव्यू में शामिल होना चाहते हैं तो आपको आपको सुबह 10 बजे कैंपस में उपस्थित होना होगा ।

Suzuki Motor Campus Placement 2023
Suzuki Motor Campus Placement 2023

Table of Contents

सुजुकी मोटर कंपनी में अच्छी सैलरी वाली जॉब करने का सुनहरा मौका । Suzuki Motor Campus Placement 2023

आप सभी युवाओं व आवेदको का हार्दिक स्वागत करना चाहते है अगर आप भी ट्रेनी के पद पर करियर बनाना चाहते है तो आज मैं आपको इस आर्टिकल की मदद से Suzuki Motor Campus Placement 2023 के बारे में बताना चाहते है जिसके लिए आपको ध्यानपूर्वक इस आर्टिकल  को पढ़ना होगा ताकि आप पूरी जानकारी प्राप्त करके इस भर्ती  के लिए अप्लाई कर सकें।

इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बता देना चाहते  है कि Suzuki Motor Campus Placement 2023 हेतु अप्लाई करने के लिए आप सभी आवेदको एंव युवाओं  को Interview को अपनाते हुए अप्लाई करना होगा ताकि आपको कोई समस्या ना हो इसके लिए हम, आपको पूरी  प्रक्रिया  की जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे विस्तार से बताया गया हैं ताकि ट्रेनी मे जॉब करके अपना करियर बना सकें।

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Post Details

वैसे अभ्यार्थी जिन्होंने आईटीआई की परीक्षा उत्रीर्ण कर लिए हैं उन सभी छात्रो के लिए सुजुकी मोटर कंपनी नौकरी के लिए एक कैंपस का आयोजन कर रही है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से कुल 200 पदों के लिए अभ्यार्थी का चयन किया जायेगा ।

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Age Limit

वैसे अभ्यार्थी जो आईटीआई पास कर चुके हैं और सुजुकी मोटर कंपनी नौकरी करने के लिए होने वाले इंटरव्यू में शामिल होना चाहते हैं तो अभ्यार्थी की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष तथा अधिकतम 24 वर्ष होना अनिवार्य हैं ।

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Eligibility Criteria

वैसे अभ्यार्थी जो इस कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होना चाहते हैं तो अभ्यार्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 40% अंक के साथ इंटर पास होना अनिवार्य हैं । इसके साथ ही साथ आईटीआई में मिनिमम 50 % अंक के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए ।

  • Qualification – ITI Pass
  • Trades – Fitter, Electrician

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Salary

मारुती कंपनी में चयनित उम्मीदवार को कंपनी के तरफ से वेतन निर्धारित कर दी गयी है । अगर आपका चयन ट्रेनी के पदों पर हो जाता हैं तो आपको हर महीने 21,500/- Pm दिया जायेगा । अधिक जानने के लिए नोटिफिकेशन को देखे ।

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Required Documents

  • 10th Marksheet in 2 Copies
  • 12th Marksheet in 2 Copies (if applicable)
  • ITI Marksheet in 2 Copies
  • Aadhar in 2 Copies
  • Photo in 3 Copies
  • Pab card
  • Bank Account Copies

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Details 

  • Campus Placement Date – 08 / 12 / 2023
  • Time :- 10:00AM
  • Campus Interview Venue – Galav Rishi Badagaon Rd, Morar, Gwalior, Madhya Pradesh

Suzuki Motor Campus Placement 2023 Important Links

Official Notification  Click Here
News Click Here
TELEGRAM CHANNEL CLICK HERE
WHATSAPP
CLICK HERE

सारांश

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी । अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी मिल सके ।

धन्यवाद !!!

Leave a Comment