RSRTC Vacancy : राज्य सड़क परिवहन निगम में बिना परीक्षा के 10वीं पास के लिए भर्ती जारी

RSRTC Vacancy : दोस्तों यदि आप भी बिना परीक्षा दिए एक अच्छी नौकरी की तलाश में है तो राज्य सड़क परिवहन निगम लिमिटेड  (RSRTC) की और से हाल ही में RSRTC पदों पर सफाई कर्मचारी पोस्ट की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है।

आप सभी युवा RSRTC Vacancy के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से आवेदन कर सकते है राज्य सड़क परिवहन भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जनवरी, 2024 तय की गयी है इसके अलावा अन्य महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

RSRTC Vacancy
RSRTC Vacancy

Table of Contents

RSRTC Vacancy

आप सभी युवाओ का हार्दिक स्वागत करते हुए बताना चाहते है की RSRTC Vacancy 2024 में ऑनलाइन आवेदन शुरु कर दिए जायेगे। आपको कोई परेशानी न हो इसके लिए हमने आपको पूरी प्रक्रिया के बारे में नीचे चरण दर चरण विस्तार से दी है ताकि आप राज्य सड़क परिवहन के रूप में काम करके अपना करियर बना सकें।

RSRTC Vacancy में आवेदन करने के लिए ऑनलाइन प्रोसेस अपनाना होगा व इस भर्ती में अप्लाई करने से पहले एक नजर आप आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता और रिक्ति विवरण पर जरूर डाले इस लेख में हम आपको राज्य सड़क परिवहन भर्ती 2024 के बारे में विस्तार से बताएंगे, पूरी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको इस लेख को ध्यान से पढ़ना होगा।

  • आवेदन फॉर्म शुरू- 24 दिसंबर 2023
  • आवेदन की अंतिम तिथि –29 जनवरी 2024

RSRTC Vacancy Age Limit

RSRTC की ओर से एक बार फिर से नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है ये भर्ती  के 2024–25 के राज्य सड़क परिवहन पदो पर जारी की गई है इसके लिए उम्र सीमा 18 वर्ष से 35 वर्ष तक रखी गई है, आयु में कैटेगरी के अनुसार छूट के लिए नोटिफिकेशन को जरूर पढ़े l

RSRTC Vacancy शैक्षणिक योग्यता

राज्य सड़क परिवहन निगम लिमिटेड भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

How to Apply for RSRTC Vacancy 2024

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माधयम से आवेदन कर सकते है जिसके लिए सम्पूर्ण प्रक्रिया नीचे चरण दर चरण दी गयी है :

  • इस भर्ती में अप्लाई करने के लिए सर्वप्रथम आपको RSRTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा
  • यहाँ मुख्य पृष्ठ पर आपको करियर के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, अब आपको Online Recruitment का लिंक मिलेगा जिसपर क्लिक करे।
  • अब आपको एक नया एप्लीकेशन फॉर्म मिलेगा, जिसमे मांगी जाने वाली समस्त जानकरी ध्यान से भरे
  • सभी आवश्यक दस्तावेज, फोटोग्राफ और हस्ताक्षर स्कैन करके अपलोड करें
  • अंत में, सारे चरणों का पालन करने के बाद Submit के विकल्प पर क्लिक कर दे।

Important Links

RSRTC NotificationClick here
RSRTC Apply LinkClick here

Leave a Comment