रेलवे में NTPC, स्टेशन मास्टर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहां देखें भर्ती की पूरी जानकारी : RRB NTPC Notification 2024

RRB NTPC Notification 2024 : हम आप सभी को इस आर्टिकल में आरआरबी एनटीपीसी भर्ती 2024 के बारे में बताने वाला है जो की सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की तरफ से एनटीपीसी के 35281 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन बहुत जल्द जारी होने वाला है।

तो अगर आप लोग एक स्टूडेंट है और आप लोग रेलवे एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं तो सभी स्टूडेंट को हम बताना चाहेंगे आप लोगों का एजुकेशन क्वालीफिकेशन 12वीं पास और ग्रेजुएशन पास होना चाहिए तो आप लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं रेलवे एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में ।

RRB NTPC Notification 2024
RRB NTPC Notification 2024

RRB NTPC Notification 2024 Post Detail

हम आप सभी लोगों को POST के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की तरफ से एनटीपीसी के विभिन्न पदों पर भरी का नोटिफिकेशन जुलाई 2024 के महीना में जारी होगा और आप सभी को बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पद की कुल नंबर 35281 रहने वाला है अधिक नॉलेज हेतु सूचना चेक करना है ।

RRB NTPC Notification 2024 Education Qualification

हम एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में बताना चाहेंगे 12वीं पास और ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार लोग आसानी से इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं अधिक नॉलेज हेतु सूचना ही चेक करना है।

RRB NTPC Notification 2024 Important Date

इस वैकेंसी का आवेदन करने की प्रक्रिया को जुलाई 2024 से शुरू किया जाएगा और इस वैकेंसी का आवेदन करने का लास्ट तारीख बहुत जल्द ही सूचित किया जाएगा।

RRB NTPC Notification 2024 Age Limits

18 साल से लेकर 30 साल तक के जो स्टूडेंट लोग होंगे वह स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं तो अगर आप इस आयु सीमा को पूरा करते हैं तो आवेदन कर सकते हैं ।

RRB NTPC Notification 2024 Application Fees

सामान्य , ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार को ₹500 देना है और सभी उम्मीदवार को ₹250 देना है आवेदन शुल्क ।

RRB NTPC Notification 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे

  • स्टूडेंट लोगों को अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है ।
  • फिर सभी स्टूडेंट को एप्लीकेशन फॉर्म भरना है ।
  • उसके बाद डॉक्यूमेंट अटैच करना है ।
  • और पैसा का भुगतान सभी स्टूडेंट लोगों को करना है ।
  • फिर सभी स्टूडेंट लोगों को फॉर्म को सबमिट कर देना है ।
  • इस प्रकार आप आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Comment