BOB Bank Watchman Vacancy 2024 : 7वी पास युवाओ के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा में वॉचमन की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहाँ से जाने समस्त जानकरी

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 : साथियों, यदि आप भी युवा हैं और रोजगार की तलाश में हैं, तो आपके लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BOB) ने चौकीदार के 01 पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है हम इस आर्टिकल में बीओबी बैंक चौकीदार भर्ती से संबंधित सभी जानकारी प्रदान करेंगे।

बीओबी बैंक चौकीदार भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 5 फरवरी, 2024 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं यदि आप इन पदों पर भर्ती होने का इच्छुक हैं, तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा इस आर्टिकल के माध्यम से, BOB Bank Watchman Vacancy 2024 से जुड़ी सभी महत्त्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

BOB Bank Watchman Vacancy 2024

Table of Contents

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Overview

Name Of Organization Bank of Baroda (BOB)
Post Name Watchman 
Article Name BOB Bank Watchman Vacancy 2024
Number of Posts 01 Posts
Mode of Apply Offline
Salary Rs. 8500/- per month
Last Date of Apply February 5, 2024
Article Type Latest Jobs
Official website Click Here

BOB Bank Watchman Vacancy 2024

BOB Bank Watchman Bharti 2024 में आवेदन करने से पहले, आपको सुनिश्चित होना चाहिए कि आप चौकीदार पद के लिए योग्य हैं या नहीं इसके लिए, हमने नीचे भर्ती के अधिसूचना को पढ़ने और आवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक दिया है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BOB) द्वारा आयोजित की जा रही BOB Bank Watchman Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यकता है कि आप निम्नलिखित शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा को पूरा करें इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आपको कम से कम 12वीं कक्षा की पूरी की हुई योग्यता होनी चाहिए।

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Important Dates

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 के लिए 16 जनवरी, 2024 से ऑफलाइन आवेदन शुरू हो जायेगे व अंतिम तिथि 5 फरवरी, 2024 तक जारी रहेंगे।

  • Apply Start Date: January 16, 2024
  • Last Date of Apply: February 5, 2024

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Posts Details

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 में चौकीदार के लिए 01 पदों पर होने जा रही है इसके बारे में अधिक जानकरी पाने के लिए एक नजर आप नोटिफिकेशन पर डाले।

  • Watchman : 01 Post

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Age Limit

बीओबी बैंक चौकीदार भर्ती में युवाओ की न्यूनतम आयु 22 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए इसके साथ ही इन पदों पर आवेदन करने वाले आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट भी प्रदान की जाएगी व इस भर्ती में आयु की गणना 5 फरवरी 2024 को आधार मानकर की जाएगी।

  • न्यूनतम आयु सीमा : 22 वर्ष
  • अधिकतम आयु सीमा : 40 वर्ष

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Education Qualification

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 में चौकीदार के लिए शैक्षणिक योग्यता इस प्रकार से है :
  • बैंक ऑफ बड़ौदा वॉचमैन भर्ती के लिए योग्यता की मानदंड 7वीं कक्षा पास होना है।
  • साथ ही, इस भर्ती के लिए आवेदक को कृषि या बागवानी का अनुभव भी होना चाहिए।
  • इससे सुनिश्चित होता है कि आवेदक उपयुक्त शैक्षणिक पृष्ठभूमि के साथ साथ अनुभवी भी हैं, जो इस पद के लिए आवश्यक है।

BOB Bank Watchman Notification 2024 Selection Process

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 के लिए चयन प्रक्रिया में चार चरणों का पालन करना होगा, जो इस प्रकार से है :
  1. स्क्रीनिंग
  2. इंटरव्यू
  3. दस्तावेज़ सत्यापन
  4. चिकित्सा परीक्षण

How to Apply for BOB Bank Watchman Vacancy 2024?

यदि आपको भी BOB Recruitment 2024 में आवेदन करना है तो नीचे दिए गए चरणों पर एक नजर डाले और सभी चरणों को ध्यानपूर्वक पढ़े :
  • आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ें: सबसे पहले, आवेदकों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर BOB WATCHMAN VACANCY 2024 के लिए नोटिफिकेशन पढ़ना चाहिए व नोटिफिकेशन में आवेदन की प्रक्रिया, महत्त्वपूर्ण तिथियाँ और आवश्यक दस्तावेजों की सूची शामिल होगी।
  • आवेदन पत्र डाउनलोड करें: आवेदकों को ऑफलाइन आवेदन करने के लिए आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और नोटिफिकेशन में दिए गए डाउनलोड लिंक का उपयोग करके आवेदन पत्र डाउनलोड किया जा सकता है।
  • आवश्यक जानकारी भरें: आवेदन पत्र को ध्यानपूर्वक भरें और सभी आवश्यक जानकारी जैसे कि नाम, पता, शिक्षण योग्यता, आदि को सही तरीके से पूरा करें।
  • आवश्यक दस्तावेज संलग्न करें: आवेदन के साथ, आवश्यक दस्तावेजों की पूरी सूची को संलग्न करें जैसे कि शिक्षा प्रमाणपत्र, आधार कार्ड, और अन्य आवश्यक दस्तावेज।
  • आवेदन जमा करें: भरा हुआ आवेदन पत्र आवश्यक दस्तावेजों के साथ नजदीकी BOB शाखा में जमा किया जा सकता है व आवेदन जमा करते समय, आवेदकों को विशिष्ट तिथि और समय का पालन करना चाहिए, जैसा कि नोटिफिकेशन में उपलब्ध है।

BOB Bank Watchman Vacancy 2024 Application Form Link

Application Form PDF Download PDF
Notification PDF Download PDF
Official Website Click Here

Leave a Comment